logo

झारखंड : पंकज मिश्रा समेत 15 को इडी की नोटिस, रांची कार्यालय में होना है हाजिर

ED-1.jpg

रांची:
प्रदेश सीएम हेमंत सोरेन(Hemant soren) के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा(Pankaj mishra) सहित 15 लोगों के यहां शुक्रवार से जारी ED की छापेमारी(Raid) शनिवार को समाप्त हो गई है। इन 15 लोगों को इडी ने पूछताछ के लिए शनिवार को नोटिस देकर रांची कार्यालय बुलाया है। जून 2020 में बरहरवा में हाट बाजार की बंदोबस्ती के टेंडर(Tender) को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के मामले में यह जांच हो रही है। छापे में इडी टीम ने पत्थर(Stone) व्यवसायी हीरा भगत(Heera bhagat) के यहां से तीन करोड़ रुपये बरामद किये हैं। दाहु यादव(Dahu yadav) के घर से एक लोहे की बड़ी तिजोरी मिली है।

14 जुलाई से होगी पूछताछ
जानकारी के अनुसार इन सभी लोगों का 14 जुलाई से रांची पहुंचने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। बता दें कि लोगों को अलग-अलग निर्धारित तिथि पर रांची बुलाया गया है। मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा समेत तमाम लोग रांची पहुंच कर ईडी के पूछताछ में अपना सहयोग करेंगे। 

CBI के बाद ED को लगाया, हमलोग डरने वाले नहीं हैं -पंकज मिश्रा 
उत्तराखंड से लौटे पं‍कज मिश्रा का कल बरहेट झामुमो के समीप कार्यकर्ताओं ने उनके लौटने पर जोरदार स्वागत किया। पं‍कज मिश्रा ने कहा पहले सीबीआइ फिर इडी को लगाया पर हम डरनेवाले नहीं हैं। केंद्र अपनी हर एजेंसी लगाकर हमें परेशान करना चाहता है, लेकिन हम घबरानेवाले नहीं हैं। हम झामुमो के एक सच्चे सिपाही हैं और मरते दम तक झामुमो में ही रहेंगे।