logo

मंत्री आलमगीर आलम से आज ED करेगी पूछताछ, 11 बजे दफ्तर बुलाया गया

ुगी2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम से आज ईडी पूछताछ करेगी। आलमगीर आलम को ईडी ने 11 बजे रांची के हिनू स्थित ईडी ऑफिस में बुलाया है। आलमगीर आलम को 12 मई को ईडी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए 14 मई की सुबह 11 बजे आने को कहा था। साथ ही मंत्री को अपने साथ आय-व्यय और संपत्ति से संबंधित आवश्यक कागजात लेकर आने का भी निर्देश दिया है। 


गौरतलब है कि मंत्री के पीएस संजीव लाल और नौकर जहांगीर आलम के घर से 35.23 करोड़ रुपए की बरामदगी के मामले में पूछताछ के लिए ईडी ने आलमगीर आलम को समन भेजा है। आलमगीर आलम आज पेश होंगे या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, आलम ने नोटिस मिलने के बाद कहा था कि वह ईडी के सवालों का जवाब देंगे। ऐसे में उम्मीद है कि वह ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए हाजिर हो सकते हैं। 


बता दें कि पिछले दिनों आलम के पीएस संजीव लाल और सहायक जहांगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया था। इनके घरों से नोटों के पहाड़ मिले थे। दोनों को 7 मई को गिरफ्तार किया गया था। बाद में 14 मई को उनकी हिरासत फिर से बढ़ा दी गई। इसी मामले में ईडी झारखंड के मंत्री आलम से पूछताछ करना चाहता है। 
 

Tags - Alamgir Alam Alamgir Alam Saman Alamgir ED Cash 35 crore ED raid Jharkhand Minister Alamgir Rural Development Department Alam