logo

बेटी के साथ गेहूं की फसल देखने गए किसान की खेत में करेंट लगने से मौत, पुत्री ने भी तोड़ा दम

fasal.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रांची के इटकी थाना क्षेत्र के सौका गांव में बिजली करंट लगने से ग्रामप्रधान और उसकी बेटी की मौत हो गई। मृतक पेशे से किसान थे। जिनकी पहचान संजय उरांव (42वर्ष) और उनकी बेटी सोनाली कुमारी (5वर्ष) के रूप में हुई है। संजय अपनी बेटी के साथ गेहूं की फसल देखने गये थे। जहां बिजली करंट की चपेट में आ गये। घटना सोमवार की शाम लगभग छह बजे की है।


फसल देखने गया था बेटी के साथ
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोमवार शाम चार बजे संजय अपनी बेटी सोनाली को साथ लेकर एक किमी दूरी पर गेहूं की फसल देखने गया था। उसी दौरान करंट लगने से संजय जमीन पर गिर गया। सोनाली पिता को उठाना चाह रही थी इस वजह से वह भी करंट की चपेट में आ गई। काफी देर बाद जब संजय और सोनाली घर नहीं पहुंचे तो संजय की पत्नी ने कई बार उसको फोन किया लेकिन वह कॉल रिसिव नहीं कर रहा था। 


अंतिम संस्कार किया गया 
शाम ढलने पर रोशनी गांव के कुछ युवकों को खेत में संजय को देखने के लिए भेजा। युवक जब खेत पर पहुंचे तो देखा कि पिता-पुत्री जमीन पर गिरे पड़े थे। इसके बाद घटनास्थल से दोनों शवों को गांव लाया गया। शव घर पहुंचते ही पत्नी और परिजन चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर मंगलवार की सुबह इटकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद स्थानीय मसना में दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया।