logo

चाईबासा : दूसरी शादी के लिए निर्दयी पिता ने 2 साल की बच्ची को पानी में डूबोकर मार डाला

chaibasa1.jpg

चाईबासा: 

कथित इश्क में अंधा पिता हैवान बन गया। पिता ने अपनी 2 माह की मासूम बच्ची को दर्दनाक मौत दे दी। शख्स ने बच्ची को पानी से भरे बर्तन में डूबाकर मार डाला। आरोपी का नाम हरिराम हेंब्रम है। घटना को अंजाम देने के बाद हरिराम मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। घटना चाईबासा जिला के झींकपानी थानाक्षेत्र अंतर्गत नवागांव की है। 

झींकपानी के थाना प्रभारी ने क्या बताया! 
झींकपानी थाना प्रभारी रवि रंजन के मुताबिक हरिराम हेंब्रम के बड़े भाई की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। हरिराम ने भाई की मौत के बाद अपनी भाभी से विवाह कर लिया था। 2 माह पहले पत्नी ने बच्ची को जन्म दिया। परिजनों तथा गांव वालों का कहना है कि हरिराम दूसरी शादी करना चाहता था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर कलह होता था। सोमवार को भी हरिराम का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। 


उस समय हरिराम नशे में भी था। आरोप है कि हरिराम ने अपनी 2 माह की बच्ची को तब तक पानी से भरे बर्तन में डुबोये रखा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद वो फरार हो गया। 

पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया
घटना की जानकारी झींकपानी थाना में दी गई। सूचना मिलते ही झींकपानी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हरिराम को गिरफ्तार कर लिया। घटना सोमवार की है। पुलिस ने हरिराम को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। आरोपी पिता को कोर्ट में पेश किया जायेगा।