logo

लोकसभा चुनाव में जो मुद्दे उठाये थे, उनके लिए लड़ाई जारी रहेगी - यशस्विनी सहाय

CONG066.jpeg

रांची

रांची लोकसभा सीट से कांग्रेस और इंडिया गठबंधन प्रत्याशी यशस्विनी सहाय ने आज प्रेस वार्ता में कहा कि लोकसभा चुनाव में जो मुद्दे उठाये थे, उनके लिए लड़ाई जारी रहेगी। रांची की जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि काफी कम समय में जनता ने मुझे जो अपार स्नेह और प्यार दिया उसके लिए मैं उनकी आभारी हूं और जनता के साथ मै सदैव खड़ी रहूंगी। उन्होंने लोकसभा के निर्वाचित प्रतिनिधि संजय सेठ को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने उन्हें दोबारा मौका दिया है। उम्मीद है कि जनता के मुद्दों पर वह खरे उतरेंगे। सहाय ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित इंडिया गठबंधन दल के तमाम सहयोगियों को भी धन्यवाद दिया।

कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा 

सहाय ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश, जिला, प्रखंड स्तर के सभी नेता, कार्यकर्ता सहित मीडिया के साथीगण धन्यवाद के पात्र हैं। जिन्होंने चुनाव में भरपूर साथ दिया और समय-समय पर मार्गदर्शन करते रहे। हमारे पास सिर्फ 25 दिनों का समय था और इतने कम समय में जितना कर पाई किया। काफी लोगों तक मैं नहीं पहुंच पाई जिसका मुझे अफसोस है। लेकिन जजां मैं नहीं  पहुंच सकी वहां जरूर जाऊंगी। रांची सहित राज्य के अन्य क्षेत्रों में महिला अधिकार और बाल संरक्षण के क्षेत्र में कार्य कर रही थी। सामाजिक रूप से लोगों से जुड़ी रहती थी। यह चुनाव व्यक्तिगत रूप से मेरा पहला राजनीतिक अनुभव था। आगे भी मैं इन कार्यों से जुड़ी रहूंगी। इसके अलावा पलायन की समस्या से जूझ रहे लोगों की समस्या के समाधान हेतु प्रयासरत रहूंगी।

जारी रहेगी लड़ाई 
उन्होंने कहा कि चुनाव में जो मुद्दे हमने उठाए थे वह जारी रहेंगे। यहां का आदिवासी समाज प्रकृति पूजक है और हमारे जीवन रक्षा का आधार भी है। हमें इसके बारे में गंभीरता पूर्वक सोचना चाहिए। मैं इस विषय पर भी कार्य करूंगी। रांची इंडस्ट्रियल हब के रूप में कैसे अपनी पहचान बनाये, इस बारे में भी मेरा ध्यान केंद्रित रहेगा कि इसमें मैं क्या भूमिका निभा सकती हूं। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा प्रवक्ता सोनाल शांति, कमल ठाकुर उपस्थित थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Yashaswini SahayCandidateCONGRESSJharkhand News