logo

रांची में फिरायालाल स्कूल ने पुस्तक मेले का किया आयोजन, आयें और पुस्तके उपहार में पायें

book_fair_fira.jpg

द फॉलोअप डेस्क
फिरायालाल पब्लिक स्कूल ने रांची में पहली बार मेहता बुक पुस्तक मेला का आयोजन किया है।  बुक फेयर का आयोजन रेलवे ओवर ब्रिज के पास स्थित स्कूल प्रांगण में ही किया गया। यह पुस्तक मेला 30 मई से 9 जून तक सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक सुचारू रूप से चलेगा। बता दें कि सभी के लिए एंट्री फ्री है। इस मेले का आकर्षण देश-विदेश के लेखकों की पुस्तके हैं।


पहले स्थान पर आने वालों को मुफ्त में 25 किताब मिलेंगे
मेहता बुक पुस्तक मेले के प्रबंधक निदेशक विशाल कुमार ने बताया कि यहां आने वाले पुस्तक प्रेमियों को एक लक्की ड्रा भी दिया जाएगा। जिसके मदद से वो कई किताब उपहार के रुप में भी जीत सकते हैं। पहले स्थान पर आने वालों को मुफ्त में 25 किताब दिए जाएंगे। दूसरे स्थान पर आने वालों को 20 किताब और तीसरे स्थान प्राप्त करने वालों को 15 किताब मिलेंगे। इसके साथ ही 7 अन्य विजेताओं को 10-10 पुस्तक दिए जाएंगे। ये लक्की ड्रा मेले के अंतिम दिन हजारों लोगों को बीच निकाला जाएगा। 


सभी तरह की किताब मिलेगी
इस मेले में पुस्तक प्रेमियों को मुंशी प्रेमचंद के समृद्ध साहित्य का खजाना मिल जाएगा। इसके साथ ही अमित त्रिपाठी की किताबें भी मिलेंगी। मन्नू भंडारी के उपन्यास का श्रृंखला से लेकर गौर गोपाल दास के मैनेजमेंट की किताब भी मिलेगी। गजलों का गुलदस्ता से लेकर इंग्लिश टाइटल में बेस्ट सेलर की श्रेणी में शामिल बुक भी आपको यहां मिलेगी।

Tags - Firayalal Public SchoolFirayalal Public School newsFirayalal Public School ranchi book fair