logo

धनबाद : 12 दुकानें जलकर राख, असामाजिक तत्वों पर लगा आरोप

आगगगग.jpg

धनबादः 
कुमारधुबी ओपी अंतर्गत कुमारधुबी बाजार की सब्जी मंडी में आग लग जाने से 12 दुकाने जलकर खाक हो गई है। दुकानदार ने अपने स्तर से आग बुझाया।  जिनकी दुकान जली है उनका कहना है कि असामाजिक तत्वों ने दुकान में आग लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुकानदारों को सूचना मिली कि सब्जी मंडी में आग लग गई है। दुकानदारों ने खुद से ही आग बुझाने का प्रयास किया। सब्जी पट्टी में सौ से अधिक दुकान है। पीड़ित दुकानदारों ने कहा कि अगर हम समय पर आग को नहीं बुझाते तो पूरी मंडी जलकर खाक हो जाती। जहां आग लगी है वहां बिजली का कोई कनेक्शन नहीं है। इसलिए बिजली से आग लगने की कोई बात ही नहीं है। दुकान में अगलगी की यह घटना दो दिनों से चल रही है।

 
इनकी दुकान जली है
जिन दुकानदारों की दुकान जली है उसमें गोपाल कुमार पांडे, अनिल कुमार पांडे, रमेश साव, राजीव कुमार, पांडा प्रसाद, मंतोष गुप्ता, मनोज गुप्ता, दिनेश साव, सनाउल्लाह खान, मनोज कुमार शामिल है। दुकानदारों ने बताया कि शुक्रवार की रात में भी कुछ दुकानों में आग लगाई गई थी। शनिवार की देर रात भी आग लगी है उससे यही कयास लगाए जा रहे हैं कि असामाजिक तत्वों ने आगलगी को अंजाम दिया है। दुकानदारों का कहना है कुछ युवक देर रात तक शराब, गांजा व नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है। 


मामले की जांच चल रही 
इधर पुलिस का कहना है कि आग की घटना पर पुलिस तुरंत पहुंची थी। एक दिन पूर्व भी आग लगने की सूचना मिली थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में किसी के द्वारा आग लगाए जाने की पुष्टि होती है तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.