logo

बोकारो में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े फायरिंग, दहशत में व्यापारी; कार्रवाई की मांग

firing27.jpg

द फॉलोअप डेस्क

बोकारो के बेरमो थानाक्षेत्र के फुसरो में ज्वेलरी दुकान में फायरिंग हुई। बाईक सवार अज्ञात युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटना ज्ञान ज्वेलर्स में घटी जो मेघदुत मार्केट में है। गोली ज्ञान ज्वेलर्स के सामने लगे शीशे में लगी। घटना के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी फायरिंग करते हुए घटनास्थल से भाग निकले। बेरमो इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि हम इलाके की घेराबंदी कर रहे हैं। जांच के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी।

पिछले 1 महीने में फायरिंग की दूसरी घटना
गौरतलब है कि पिछले 1 महीने में इस तरह की यह दूसरी घटना है। 17 मई को भी मोती अलंकार ज्वेलर्स में अपराधियों ने फायरिंग की थी। इस बात से युवा व्यापारी संघ आक्रोशित हो गया था और सड़क जाम कर दिया। बाजार की सभी दुकानें बंद करा दी थी। बताया जाता है कि उस घटना में अपराधियों ने 2 राउंड फायरिंग की थी जिसमें दुकान के अंदर बैठे दुकान मालिक बाल-बाल बच गए थे। 

अपराधी ज्वेलरी दुकान को बना रहे निशाना
एक महीने में यह दूसरी बार है जब अपराधियों ने किसी ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग कर लोगों में भय फैलाने और डराने की कोशिश की है। 17 मई को हुई घटना के बाद मौके पर पहुंचे बेरमो डीएसपी वशिष्ठ नारायण सिंह ने दुकानदारों को आश्वासन दिया था कि 48 घंटे के अंदर पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद दुकानदारों ने सड़क जाम हटाया और अपनी दुकानें फिर से खोली थी।

कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गे सक्रिय
गौरतलब है कि पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि धनबाद सहित आसपास के जिलों में इस प्रकार फायरिंग की घटना कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान के लोगों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। आज सुबह दुकान खुलते ही अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जिससे आक्रोशित दुकानदारों ने एकत्रित होकर सड़क जाम कर दिया।

Tags - jharkhandbokaronewscrimecrimenewslatestnewsjewellerynews