logo

Jharkhand : पहले पिता को उतारा मौत के घाट फिर खुद भी कर ली आत्महत्या, तीन अन्य को भी आरोपी ने किया घायल

WhatsApp_Image_2022-05-29_at_7_30_31_PM.jpeg

पाकुड़: 

अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के तिलयपाड़ा पहाड़ गांव में एक सिरफिरे व्यक्ति ने पहले तो अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय सिंदे पहाड़िया ने कुल्हाड़ी से वार कर अपने 60 वर्षीय पिता सीता पहाड़िया की हत्या कर दी। इससे पहले सिंदे पहाड़िया ने गांव के ही दो बच्चे बुधनी पहाड़िन, धनिया पहाड़िन एवं 50 वर्षीय महिला सीता पहाड़िन को भी घायल कर दिया है।

घायलों का इलाज जारी

फिलहाल घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में चल रहा है। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि सिंदे पहाड़िया सिंदे की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। पहले तो उसने अपने पिता की जान ले ली, फिर खुद भी सुसाइड कर लिया।  जिसके कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पिता पर हमले के बाद सिंदे ने उन तीनों और लोगों पर भी वार किया जिससे तीनों घायल हो गए।

पुलिस जांच में जुटी

इस मामले में पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि वे मामले की छानबीन कर रहे हैं।