logo

ढाई दशक में पहली बार 2019 में बनी है झारखंडियों की सरकार : मंत्री मिथिलेश ठाकुर  

mth07.jpg

गढ़वा
गढ़वा विधायक और  पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर लगातार क्षेत्र भ्रमण कर ग्रामीणों से रू-ब-रू हो रहे हैं। वे गांव-गांव पहुंचकर ग्रामीणों से मिल रहे हैं। साथ ही उनकी की समस्याओं का निदान भी कर रहे हैं। बुधवार को मंत्री ठाकुर ने गढ़वा प्रखंड के महुलिया पंचायत में नावाडीह मंदिर के समीप, बरवाही में शिव चबुतरा के पास, भदुमा में देवी धाम के समीप, महुलिया छठ घाट पर शिव मंदिर के समीप, ग्राम लोटो में स्कूल के समीप, निमियांडीह में मदरसा के समीप, ग्राम पचपड़वा में दुर्गा मंडप के समीप जनता संवाद कार्यक्रम आयोजित कर लोगों की समस्या सुनी। साथ ही महुलिया निवासी करार अंसारी के घर पहुंचकर मंत्री ने शोक संतप्त परिजनां से मुलकात कर उन्हें सांत्वना दी। मंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड में कोई भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 

कहा, विकास की सोच रखते हैं
ठाकुर ने इसके साथ ही अचला पंचायत में ग्राम अचला शिव मंदिर के समीप, हंसकेर में दुर्गा मंडप के समीप, नवाडीह में राधा कृष्ण मंदिर के समीप, ग्राम नारायणपुर में हनुमान मंदिर के समीप तथा ग्राम डुमरो में ईमली पेड़ के समीप जनता संवाद आयोजित कर मंत्री ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। मौके पर मंत्री  ठाकुर ने कहा कि झारखंड बनने के 24 सालों में पहली बार वर्ष 2019 में झारखंडी सोच वाली झारखंडियों की सरकार बनी है। तब से लगातार गढ़वा सहित पूरे राज्य में चौतरफा विकास हो रहा है। मंत्री ने कहा कि वे क्षेत्र के विकास की सोच रखते हैं। विकास में किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं करते हैं। यहां तक कि जिन पंचायतों की जनता ने उन्हें कम वोट देकर अपने पंचायत से हराया है, उन पंचायतों में भी वे अधिक विकास कार्य किये हैं। 


मौके पर ये लोग थे मौजूद 
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, बीरेंद्र राम, प्रिंस दुबे, विजय तिवारी, मुखराम भारती, जावेद अली, शहाबुद्दीन अंसारी, गिरिजा शंकर, गुलाम हुसैन, सुदर्शन राम, रामनाथ मेहता, मदन रजवार, रामचंद्र राम, संजय दास, प्रेमचंद मेहता, दिलीप गुप्ता, अंकित पांडेय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


 

Tags - Mithilesh ThakurgovernmentJharkhand News