logo

BAU छात्रा को बर्थडे पार्टी में बुलाकर दोस्त ने किया रेप, फिर 3 और लड़कों ने भी की दरिंदगी; सुसाइड केस में नए खुलासे

ेपोन_243.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कुछ दिनों पहले गैंगरेप से आहत होकर सुसाइड करने वाली छात्रा मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।  सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। मुख्य आरोपी आनंद मिंज ने पुलिस को बताया है कि उनसे छात्रा को बर्थ-डे पार्टी में कोकर स्थित एक घर में बुलाया था। इस दौरान सभी आरोपी शराब के नशे में धुत थे। 


कुछ अहम सबूत मिले हैं 
इसी दौरान आनंद ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद पार्टी में शामिल अन्य तीन ने भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने धमकी दी कि तुम इस बारे में किसी को जानकारी नहीं देना। बता दें कि पुलिस ने आनंद समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ अहम सबूत भी मिले हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। 


कमरे से मिला था दो सुसाइड नोट
 

बता दें कि बूटी स्थित किशुनपुर की रहनेवाली 25 वर्षीय छात्रा ने पांच मई की रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या से पहले युवती ने दो सुसाइड नोट भी लिखे हैं। इसमें उसने बताया है कि गत छह मार्च को कोकर में उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। उसके बाद से ही वह घुट-घुट कर जी रही थी। सुसाइड नोट में उसने रातू के काठीटांड़ निवासी आनंद मिंज और अरविंद किंडो के नाम का जिक्र किया था। युवती के अनुसार, उसे उस दिन बहला-फुसलाकर कोकर बुलाया गया, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया थ। युवती कांके स्थित कृषि विश्वविद्यालय में फॉरेस्टी विभाग में सेकेंड इयर की छात्रा थी। मामले में छात्रा की मां ने आनंद के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज करा रखा है। 

Tags - Ranchi News BAU student rape BAU student suicide Ranchi latest news Ranchi crime Friend sexually assaulted BAU student