logo

Ranchi : कल से इन रास्तों पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक, जाने से बचें

murham.jpg

रांचीः

मुहर्रम और विश्व आदिवासी दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर जिला प्रशासन ने एडवायजरी जारी की है। 9 अगस्त तक के लिए यातायात व्यवस्था में कुछ बदलाव हुए हैं। नौ अगस्त को सुबह 6 से रात 12 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। तय अवधि में बड़े वाहन कांके से रांची की ओर आने वाले वाहन बोड़ेया तक लाए जा सकते हैं।


ये रूट करना होगा फॉलो 
चाईबासा और खूंटी से आने वाले वाहन तुपुदाना, गुमला-सिमडेगा से भाया अरगोड़ा की ओर आने वाले वाहन कटहल मोड़ तक ही आएंगे। पलामू और लोहरदगा से आए वाहन रातू में तिलता चौक, गुमला, सिमडेगा के वाहन ईटकी रोड में आइटीआई बस पड़ाव, जमशेदपुर से आए वाहन नामकुम में दुर्गा सोरेन चौक तक, जमशेदपुर से रांची वाया सदाबहार चौक तक, कांके, पतरातू के वाहन कांके रोड में लॉ यूनिवर्सिटी तक, बूटी मोड़ से रांची वाया बरियातू की ओर आने वाले वाहन बूटी मोड़ तक और खेलगांव से कोकर की ओर आने वाले वाहन खेलगांव मोड़ तक लाने का निर्देश दिया गया है।


वाहनों की आवाजाही वर्जित रहेगी
9 अगस्त को जरूरत के मुताबिक बहुबाजार से कर्बला चौक, रतन पीपी से कर्बला चौक, मेन रोड में प्राचीन काली मंदिर से कर्बला चौक मार्ग, मिशन चौक से कर्बला चौक, रेडियम चौक से मेन रोड, सुजाता चौक से मेन रोड, प्लाजा चौक से मेन रोड, मिशन चौक से मेन रोड और शहीद चौक से मेन रोड तक वाहनों की आवाजाही वर्जित रहेगी।