logo

गैंगस्टर अमन साहू की राजदार पम्मी गिरफ्तार, 2 दिन पहले पति आकाश का फोन हुआ था जब्त

जोससग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
छत्तीसगढ़ पुलिस ने झारखंड एटीएस की मदद से गैंगस्टर अमन साहू की करीबी पम्मी को गिरफ्तार किया है। पम्मी, अमन साहू के खास आदमी आकाश राय की पत्नी है। बताया जा रहा है कि पम्मी अमन साहू गैंग को हथियार और पैसे पहुँचाने का काम करती थी। पम्मी की गिरफ्तारी का कारण सिमडेगा जेल में बंद उसके पति आकाश राय के पास से एक स्मार्टफोन बरामद होना था। शुक्रवार को एटीएस की टीम को यह फोन मिला था। इसी फोन से मिली जानकारी के आधार पर पम्मी को पकड़ा गया। झारखंड एटीएस की जांच में पता चला है कि अमन साहू और लॉरेंस बिश्नोई मिलकर काम करते हैं। दोनों के गुर्गे भी एक साथ काम करते हैं। पम्मी अमन साहू गैंग के शूटरों को हथियार और पैसे देती थी।

 
कारोबारी के घर के बाहर फायरिंग के वक्त भीं मौजूद
जुलाई में छत्तीसगढ़ के एक बड़े कारोबारी के घर के बाहर फायरिंग हुई थी। जांच में पता चला है कि उस समय पम्मी वहां मौजूद थी। 13 जुलाई को छत्तीसगढ़ के पीआरए बर्बरीक और आरकेटीसी कंपनी के दफ्तर के बाहर भी फायरिंग हुई थी। बाद में फायरिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी डाली गई थी। धमकी दी गई थी कि ‘जबतक रंगदारी नहीं देंगे काम नहीं करने दिया जाएगा।’


पुलिस का कहना है कि छत्तीसगढ़ के कारोबारी के घर फायरिंग की पूरी घटना के पीछे पम्मी का ही हाथ था। छत्तीसगढ़ पुलिस पम्मी की तलाश में जुटी थी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Tags - Aman Sahu Pammi News Pammi Arrested Aman Sahu Rajdar Akash Rai