logo

Ranchi : खुल गया 'मिस्ट्री गर्ल' का राज! जानिए, किसकी बहन हैं सीएम के साथ बोट पर घूमती लड़की

a3113.jpg

रांची: 

लतरातू डैम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बाकी विधायकों के साथ बोटिंग करती नजर आई मिस्ट्री गर्ल का पता चल गया है। मिली जानकारी के मुताबिक विधायकों के साथ बोटिंग का लुत्फ उठा रही ये मिस्ट्री गर्ल दरअसल बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद की बहन है। उनका नाम सानू बताया जा रहा है। गौरतलब है कि शनिवार को यूपीए घटक दल के विधायकों के साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खूंटी जिला स्थित लतरातू डैम पहुंचे थे। यहां विधायक सियासी संकट के बीच पिकनिक मनाने पहुंचे थे।

 

विधायकों ने बोटिंग का लुत्फ उठाया
दरअसल, लतरातू डैम में तकरीबन सभी विधायकों ने बोटिंग का लुत्फ उठाया। एक बोट में मुख्यमंत्री हेमतं सोरेन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक अंबा प्रसाद, अनूप सिंह, पूर्णिमा नीरज सिंह, सीता सोरेन और दीपिका पांडेय सिंह के साथ सवार थे। इस दौरान बोट में एक अन्य लड़की भी दिखी जो निश्चित तौर पर ना तो विधायक है और ना ही अभी तक सियासी हलकों में देखी गई थी। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठे कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है। अब, सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक विधायकों के साथ नजर आ रही ये लड़की अंबा प्रसाद की बहन हैं। 

पिकनिक मनाने लतरातू पहुंचे थे विधायक
गौरतलब है कि झारखंड में जारी सियासी संकट के बीच शनिवार की दोपहर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, यूपीए घटक दल के विधायकों को लेकर लतरातू गये थे। यहां विधायकों ने पिकनिक मनाई। पूर्व मंत्री बैद्यनाम राम ने यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि चूंकि वीकेंड है। सभी विधायक पिछले कुछ दिनों से जारी सियासी हलचल के बीच मानसिक और शारीरिक रूप से थकान महसूस कर रहे थे इसलिए यहां पिकनिक मनाने आ गये।