logo

दुमका : पेट्रोल कांड में जली लड़की की रिम्स में मौत, सनकी प्रेमी ने किया था आग के हवाले

jarmundi.jpg

दुमका:

दुमका में पेट्रोल कांड में जली लड़की की मौत हो गई है। वह 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी। रिम्स पहुंचने के बाद ही पीड़िता मारुति की मौत हो गई है। बता दें कि प्रेम प्रसंग में लड़की को पट्रोल डालकर जलाया गया है। आरोपी राजेश राउत को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी राजेश राउत गिरफ्तार
मामले की छानबीन कर रही जरमुंडी एसडीपीओ शिवेन्द्र ने बताया कि आरोपी राजेश राउत को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला प्रशासन के द्वारा पीड़िता का बेहतर इलाज के लिए एक लाख रुपया उपलब्ध कराया गया। वहीं, झुलसी युवती को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम मारुति कुमारी है। वहीं  आरोपी का नाम राजेश राउत है।दोनों के बीच 2019 से दोस्ती थेी। इसी बीच फरवरी 2022 में राजेश की शादी हो गई। उसके बाद मारुती के घरवालों भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे। लेकिन राजेश का कहना था कि मैं तुमसे शादी करूंगा अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा। इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। बता दें कि राजेश रामगढ़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का रहने वाला है।

23 अगस्त को दुमका की अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर गया था जलाया
बता दें कि बीते 23 अगस्त को भी दुमका शहर में 16 साल की छात्रा के साथ यह घटना घटी थी। दरअसल, अंकिता नाम की लड़की के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश की गई थी और इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई थी। अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से यह घटना शहर में घटी है।