logo

फिल्म देखकर यौन शोषण का शिकार हुई बच्ची का छलका दर्द, घर वालों को बताया टीचर ने कैसे किया था टच

BCCHI.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यौन हिंसा का शिकार हुई एक बच्ची ने अपने साथ हुए जुल्म का खुलासा तब किया जब उसने एक फिल्म देखी जो यौन हिंसा विरुद्ध महिलाओं को जागरुक करती है। 11 साल की बच्ची ने फिल्म देखकर अपने घऱवालों को सबकुछ बताया जो उसके साथ हुआ था। इसके बाद परिजनों ने नाबालिग के शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। पूरा मामला पलामू के एक प्रतिष्ठित स्कूल के शिक्षक से जुड़ा है। इस स्कूल का इलाके में काफी नाम है। 

ट्यूशन पढ़ाने के दौरान किया बैडटच 
आरोपी, पीड़िता के ही स्कूल का टीचर है। लेकिन वह आरोपी शिक्षक के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। कुछ महीने पहले वह ट्यूशन पढ़ने गई थी, तभी आरोपी शिक्षक उसे कमरे में ले गया था और बैड टच किया था। इससे बच्ची सहम गई।  इसलिए जब भी ट्यूशन जाने की बात होती थी तो वह रोने लगती थी।  परिजन उसे पूछते कि हुआ क्या है लेकिन वह नहीं बता पाती थी। कुछ दिनों पहले उसने एक फिल्म देखी जिससे वह मोटिवेट हुई और घरवालों को इस बारे में पूरी जानकारी दी। परिजनों ने मामले में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है।


पुलिस मामले की जांच में जुटी 
पूरे मामले की जांच सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। मेदिनीनगर के थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज किन गया है और मामले में जांच की जा रही है।