logo

जमशेदपुर : घरवालों से झूठ कहकर बॉयफ्रेंड संग लड़की जा रही थी बैंगलोर, RPF ने पकड़कर परिजनों को सौंपा 

HAATH.jpg

जमशेदपुरः 
जमेशदपुर के कदमा उलियान की एक लड़की घर वालों से झूठ कहकर अपने प्रेमी के साथ शुक्रवार रात टाटा यशवंतपुर एक्सप्रेस से बैंगलोर जा रही थी। लड़की ने अपने घर में बताया था कि वह अपनी सहेलियों के साथ घूमने जा रही है। लड़की के भाई ने कहा कि वह उसे स्टेशन छोड़ेगा तो वह हिचकिचाने लगी। इसके बाद उसके भाई को कुछ शक हुआ। वह टाटानगर रेलवे स्टेशन गया लेकिन तब तक ट्रेन स्टेशन से जा चुकी थी। 


लड़के से हो रही पूछताछ 
तब लड़की के भाई ने यह बात टाटानगर रेलवे स्टेशन में आरपीएफ बताई और चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन पर लड़की को उतारने का आग्रह किया। इसकी सूचना चक्रधरपुर आरपीएफ को दे दी गई। इसके बाद  लड़की व उसके प्रेमी को ट्रेन से उतारकर चक्रधरपुर आरपीएफ पोस्ट लाया गया। वहां लड़की की मां व भाई चक्रधरपुर पहुंचे और देर रात लड़की को ले गये। हालांकि लड़की के घरवालों ने लड़के पर किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं कराया गया। लड़के से पूछताछ की जा रही है। 


दूसरे समुदाय का लड़का है
लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहने ने जो पीएनआर नंबर उसे भेजा था, वह एडिटेड था। पीएनआर नंबर जब मैंने चेक किया तो कि वह लड़कियों के साथ नहीं बल्कि एक लड़के के साथ जा रही है, जो दूसरे समुदाय का है। किसी अनहोनी को लेकर आरपीएफ को यह बात बता दी। लड़की के भाई ने अपनी बहन को घूमने के लिए पैसे भी दिए थे। भाई ने कहा कि पिता के गुजर जाने के बाद मैने हमेशा बहने को बहुत प्यार से रखा लेकिन उसने हमसे झूठ कहा।