logo

बॉयफ्रेंड के तिलक में खूब नाची प्रेमिका, शादी वाले दिन फांसी लगाकर दी जान

वोूोीग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

कानपुर में एक युवती प्रेमी की शादी से आहत होकर फंदे से लटक गई। जबकि उसने कुछ दिन पहले ही प्रेमी के तिलक में जाकर खूब डांस भी किया था। वहीं,आत्महत्या से पहले उसने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगी है। इधर मृतका के घरवालों ने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है। 


किराए के मकान में रहती थी लड़की 
मृतका की पहचान साढ़ के चंदौली की रहने वाली 30 वर्षीय संगीता यादव के रूप में हुई है। जो नगर निगम में कंप्यूटर ऑफरेटर थी। वह पिछले छह महीने से किराये पर रह रही थी। मंगलवार को संगीता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देख मकान मालकिन ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से दो पन्ने का सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस के अनुसार लड़की ने प्रेमी की शादी से आहत होकर सुसाइड की है। 


मुझे माफ करना मम्मी-पापा
युवती प्रेमी के तिलक में भी शामिल हुई थी। युवती ने दो पेज के सुसाइड नोट में लिखा, 'मम्मी पापा मुझे माफ करना। मैं यह गलत कदम उठा रही हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में हूं। जिसके चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर रही हूं। मेरी आत्महत्या के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है।' पुलिस ने मृतका का मोबाइल को जब्त किया है। वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि प्रेमी के तिलक के दिन युवती ने वहां पहुंचकर डांस भी किया था। लेकिन सोमवार को प्रेमी की शादी होने से आहत होकर सुसाइड कर लिया।