logo

बिहार पुलिस में नौकरी लगते ही शादी से मुकरी प्रेमिका, बॉयफ्रेंड ने पढ़ाया था

police24.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

झारखंड के एक युवक ने आरोप लगाया है कि पुलिस की नौकरी मिलते ही उसकी प्रेमिका शादी से मुकर गई। उसका यह भी कहना है कि उसने अपनी कथित प्रेमिका को पढ़ाया-लिखाया और उसे बिहार पुलिस में सिपाही की नौकरी दिला दी। आरोप है कि कथित प्रेमिका अपने सहकर्मी पुलिस को फोन पर लगातार धमकी दे रही है। गालियां दे रही है। बरमसिया निवासी पवन कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस पदाधिकारी से की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 


    
युवती ने की थी शादी की बात 
पवन ने पुलिस को बताया कि लड़की की मां की मौत के बाद उसके पिता उसे पढ़ाई के लिऐ पैसे नहीं दे रहे थे। उन्होंने जमुई की इस लड़की की पढ़ाई से लेकर पैसे तक हर चीज में मदद की। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आये। लड़की ने पवन से शादी की बात कही थी। हाल ही में प्रेमिका को बिहार पुलिस में नौकरी मिल गयी। फिलहाल उसकी पोस्टिंग छपरा में है।


दूसरे शादीशुदा लड़के से प्यार करने लगी

नौकरी मिलने के बाद वह शादी से मुकर गई। वहीं विभाग में ही दूसरे शादीशुदा लड़के से प्यार करने लगी। जहानाबाद का रहने वाला वह लड़का लगातार फोन पर धमकी दे रहा है। वह अपने दोस्तों से भी फोन पर गाली-गलौच करवाता है। लड़की उसे यौन शोषण के आरोप में फंसाने की धमकी भी दे रही है।

Tags - newscrime newsjharkhand newsjharkhand local newsgirlfriend refused to marry