logo

किसानों की समस्या से सरकार और सिस्टम को कोई लेना-देना नहीं रह गया- सुदेश महतो  

SUDESH10.jpeg

रांची

आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने बिजुपाड़ा में आयोजित मिलन समारोह में आज कहा कि किसानों की समस्या से सरकार और सिस्टम को कोई लेना-देना नहीं रह गया है। महतो ने कहा कि राज्य के नवनिर्माण के लिए नवीन सोच की आवश्यकता है। कृषि पर राज्य की बड़ी आबादी निर्भर करती है, लेकिन मौजूदा सरकार ने कृषि विकास की अनदेखी की है। मिलन समारोह में चान्हो के जिला परिषद सदस्य आशुतोष तिवारी और मांडर के जिला परिषद सदस्य परमेश्वर भगत अपने समर्थकों के साथ आजसू पार्टी में शामिल हुए। सुदेश कुमार महतो ने कहा कि राज्य जिस अराजकता के माहौल से गुजर रहा है, उसमें लोगों की चेतना को जगाना और हक अधिकार के लिए मुखर बनाने की जरूरत है। आजसू पार्टी इस दिशा में निरंतर प्रयास कर रही है। इस बार के विधानसभा चुनाव में लूट और झूठ का पर्दाफाश होगा। 


झारखंड में विकास की असीमित संभावनाएं
सुदेश कुमार महतो ने कहा कि आजसू समाज के हर वर्ग की पार्टी है। झारखंड के बारे में चिंतन मंथन करने वाले लोग लगातार हमारे साथ जुड़ रहे हैं। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले चान्हो जिला परिषद सदस्य आशुतोष तिवारी ने कहा कि झारखंड में विकास की असीमित संभावनाएं हैं फिर भी हमारा राज्य आज गरीब व पिछडों राज्यों की गिनती में आता है। आजसू पार्टी का संकल्प राज्य का सर्वांगीण विकास है और विकास के लिए सुदेश महतो ही एक मात्र विकल्प हैं। मौके पर मुख्य रूप से केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत, निर्मला भगत, एस अली, आदिल अजीम, भरत कांशी, संजय रंजन, सतेंद्र सिंह उपस्थित रहें। 

इन्होंने ली आजसू की सदस्यता 
मिलन समारोह में लतीफ़ अंसारी, अशेखर साही, राजू उरांव, करमु महतो, चन्दन कुमार दुबे, संजू उरांव, समशेर खान, इमरोज खान, उषा देवी, मोहन राम, रोमा, उरांव, माजिद अंसारी, जयपाल मुंडा, संध्या उरांव, लखी राम लोहरा, सौमब अंसारी, पंच्मानी उरांव, विजय प्रजापति, सुभद्रा उरांव, मोजिम खान, माजिद अंसारी, भरत मुंडा, नादिम अंसारी, लाजुद्दीन अंसारी, विकास ठाकुर, हस्बुल अंसारी, मिथलेश सोनी, आलम खान, खालिद आलम, शंवाज अंसारी, नेजुद्दीन अंसारी, सबीर अंसारी, माजिद अंसारी, एउल अंसारी, शमशाद अंसारी, इब्राहीम अंसारी, तजमुल अंसारी, खालिद अंसारी, ज्ञान खान, हाजी, सदाम अंसारी, सलमान अंसारी, सौदागर अंसारी समेत सैकड़ों लोग आजसू पार्टी में हुए शामिल।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn