logo

हजारीबाग : मूक बघिर क्रिकेट खिलाड़ियों को सरकार देगी सहायताः हफीजुल हसन

mook.jpg

रांचीः
पांचवीं पूर्वी क्षेत्र डेफ क्रिकेट टूर्नामेंट में झारखण्ड की चैंपियन टीम को हफीजुल हसन ने सम्मानित किया। रुचि कुजुर झामुमो अल्पसंख्यक नेत्री,रीमा साहू झारखंड डेफ संघ के प्रयास से मंत्री ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया। बता दें कि पांचवी पूर्वी क्षेत्र डेफ क्रिकेट टूर्नामेंट 20 से 23 मार्च तक वेल्स ग्राउंड हज़ारीबाग में सम्पन्न हुआ था, जिसमे झारखंड, असम और प बंगाल की टीम ने भाग लिया था जिसमें झारखंड की टीम चैंपियन बनी थी। इस अवसर पर उद्घाटन मैच में हज़ारीबाग पुलिस अधीक्षक मनोज चोथे और समापन मैच में उपायुक्त हज़ारीबाग मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

 

सरकार आपके साथ है

झारखंड टीम के शानदार प्रदर्शन के कारण मंत्री हफीजुल हसन ने खिलाड़ियों के उत्साह वर्धन के लिए उन्हें सम्मानित किया। मंत्री ने आश्वस्त किया कि आने वाले दिन में झारखंड सरकार खेल के बेहतरी के लिए प्रत्येक खिलाड़ी को आर्थिक सहायता प्रदान करेगी। मंत्री ने उनके शानदार प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों को बधाई दिया और शुभकामनाएं दी। रुचि कुजर ने भी सभी खिलाड़ियों को कहा कि आप अपना बेस्ट प्रदर्शन दीजिए झारखंड सरकार आपको अवश्य सहायता प्रदान करेगी।  

ये सभी रहे मौजूद 

इस समारोह में झारखंड डेफ क्रिकेट टीम के खिलाडी जिसमें अंतराष्ट्रीय डेफ  खिलाड़ी सह उपकप्तान रंजीत कुमार, कप्तान रुस्तम हुसैन, दीपक यादव सलमान अंसारी,तनवीर अंसारी,विशाल कुमार, बिनोद यादव,दीपक मिश्रा,राकेश रॉय,सोनू सिंह,अरुण यादव,सोहेब,राधेश यादव खिलाडी गण और अनुप राजेश लकड़ा इत्यादि उपस्थित थे।इस सम्मान समारोह के लिए खिलाड़ियों ने मंत्री हफीजुल हसन को धन्यवाद दिया। रीमा साहू के प्रयास से  विभिन्न संस्थाओं ने इस क्रिकेट टूर्नामेंट को प्रायोजित किया।