logo

राम को जेल में बंद कर देने से हनुमान चुप नहीं बैठेगा, बीजेपी वाले राम के पुजारी नहीं व्यापारी हैंः इरफान अंसारी 

irfu3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि बजट राज्य के हर वर्ग के अनुरूप है। इस बजट में किसान का खासा ध्यान रखा गया है। एक तरफ किसान को फूल का माला के बजाय कील का माला पहनाया और बिछाया जा रहा है।  इरफान अंसारी ने कहा कि ये नकली राम भक्त है ये। 


राम के व्यापरी हैं बीजेपी विधायक 
इरफ़ान अंसारी ने कहा बीजेपी ने असली को नकली और नकली को असली बना दिया। उन्होंने बीजेपी के विधायकों से कहा आप राम के पुजारी नहीं , राम के व्यापारी है। हमारे राम (हेमंत सोरेन) को जेल में बंद कर देने से हनुमान चुप नहीं बैठेगा। 

निंदा प्रस्ताव आना चाहिए बंगाल सरकार के खिलाफ 

नवीन जायसवाल ने कम खर्च का आंकड़ा सदन में रखा। किसानों ने 2 लाख ऋण माफी की बात कही थी। बाद में 50 हजार रुपया तक का ऋण माफी की। 2200 करोड़ रुपया प्रति वर्ष पिछले सरकार में मिल रहा था। इस बार NPA का आया है पर होना जाना कुछ भी नहीं है। MSP पर धान क्रय की बात होती है पर क्रय केंद्र समय पर नहीं खुलता। किसान बाजार में आधे दाम पर धान बेच देते है। पशु बीमा में घोटाले की बात सामने आई है। किसानों के साथ धोखा हो रहा है । जब पिछली बार का 10 प्रतिशत भी खर्च नहीं कर पाए ,तो इस बार का बजट का क्या होगा। विपक्ष की तरफ से बीजेपी विधायक सी.पी सिंह ने कहा बंगाल सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव आना चाहिए।  बंगाल में कांग्रेस विधायकों को पिटाई के खिलाफ निंदा प्रस्ताव आना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा JSSC पेपर लीक मामले में युवाओं के द्वारा ट्वीटर कैंपेन चल रहा है। ट्वीटर पर 2 लाख से ज्यादा युवाओं ने ट्वीट किया है।