logo

जेवीएम का बीजेपी में विलय हुआ है या बीजेपी का जेवीएम में, इरफान अंसारी ने क्यों किया ये सवाल जानिए 

irfan04.jpg

मिहिजाम 

कांग्रेस के जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने आज मिहिजाम में एक सभा के दौरान बीजेपी से सवाल किया कि जेवीएम का बीजेपी में विलय हुआ है या बीजेपी का जेवीएम में, इसे साफ करना चाहिये। बता दें कि आज विधायक इरफान ने मिहिजाम के मुर्गाटोना मंडल टोला में बंगाली यात्रा का शुभारंभ किया। इस दौरान जनसभा में उन्होंने कहा कि पूरे बीजेपी संगठन में अगर आप देखेंगे तो हर जगह जेवीएम के लोग मौजूद हैं। यहां तक कि टिकट बंटवारे में भी अधिकतर जेवीएम के लोगों को टिकट मिला है। बीजेपी का अपना अस्तित्व अब नहीं बचा है। यह लोग दूसरे पार्टी से आए लोगों पर दांव लगा रहे हैं। बीजेपी का जनाआधार लगातार काम होता जा रहा है। बीजेपी के कार्यकर्ता चौक-चौराहा पर मूंगफली फांक रहे हैं। कहा, इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ पूरे देश में वापसी करेगी।

कहा, 10 साल तक लोग विकास से कटे रहे 

इरफान अंसारी ने आगे कहा, मुर्गाटोना से मेरा पुराना लगाव रहा है। बीच में थोड़ा गैप होने के कारण यहां के लोग बीजेपी में चले गए थे। 10 साल तक यह लोग विकास से पूरी तरह से कट गए थे और अपने आप को ठगा महसूस कर रहे थे। मेरे विकास कार्यों को देख लोगों ने मुझे यहां बुलाया और मुझ पर विश्वास जताया। इसका नतीजा है कि यहां के लोगों को हर तरह के विकास कार्यों से जोड़ा गया। मैं जात-पात से ऊपर उठकर सभी धर्म का काम कर रहा हूं। इसी कारण सभी लोग मुझे याद करते हैं। अपने हर सुख-दुख में बुलाते हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। बीजेपी ने यहां के लोगों को जात-पात में बांट कर विकास से दूर कर दिया। 

विधायक का जन्मदिन मनाया 

मौके पर ग्रामीणों ने विधायक का जन्मदिन मनाया और कहा कि हमलोग बीजेपी के बहकावे में आ गये थे। जिसका नतीजा है कि 10 साल तक हम लोग विकास से कोसों दूर हो गए। बीजेपी ने सिर्फ जात पात का रंग घोलकर राजनीति करने का काम किया। कहा, अब हम लोग बीजेपी की चाल को बखूबी समझ चुके हैं। उनके बहकावे में नहीं आने वाले। मौके पर मुखिया शिवधन टुडू, विश्वनाथ मंडल, माधव मंडल, अमर मंडल, विवेक मंडल, नलिन चक्रवर्ती, धीरेंद्र चक्रवर्ती, दीनबंधु मंडल, नाविक मंडल, उज्जवल मंडल, अजीत मंडल, सुशील मंडल और परिमल मंडल सहित अन्य लोग मौजूद थे। 


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Irfan AnsariBJPJVMCONGRESS