logo

जेल भेजोगे तो मजबूत होगा झारखंडी, मांगेगा जवाब; चाईबासा में गरजे सीएम हेमंत

a281.jpeg

रांची:

चाईबासा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विपक्ष के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। विकास कार्यों में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपोयग कर उनकी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। हेमंत सोरेन ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए यह आरोप लगाया कि उनको जेल भेजने की साजिश की जा रही है। 

झारखंडी मांगेंगे जेल का जवाब
विपक्ष को ललकारने वाले अंदाज में मुख्यमंत्री ने कहा कि आप हमें जेल भेजने का जितना षड्यंत्र करेंगे मैं झारखंड के लोगों को उतना ही मजबूत कर दूंगा। फिर लोग आपसे जेल का जवाब मांगेंगे। सीएम ने कहा कि अपने शहीदों का बदला हमारे पुरखों ने शिद्दत से लिया है।

9 सितंबर को ईडी ने किया है समन
गौरतलब है कि जमीन घोटाला केस में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। 9 सितंबर यानी कल सीएम को रांची स्थित ईडी के जोनल ऑफिस में पेश होना है। इससे पहले मुख्यमंत्री को 14 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। सीएम तब हाजिर नहीं हुए तो 24 अगस्त को दूसरी बार बुलाया लेकिन सीएम सुप्रीम कोर्ट चले गए। इससे पहले 17 नवंबर 2023 को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से अवैध खनन मामले में ईडी ने पूछताछ की थी।