logo

28 हाथियों का झुंड घुसा गांव में, 1 को मारा, इरफान अंसारी पहुंचे ग्रामीणों की मदद करने

हाथी1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

मिहिजाम के गुआकोला क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 28 हाथियों का झुंड घुस गया। हाथियों ने एक ग्रामीण को कुचलकर मार दिया है। हाथियों को देखकर ग्रामीणों में अफरा  तफरी मच गई है। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। लोगों से अनुरोध किया है कि वह किसी भी तरह से हाथी के साथ छेड़छाड़ ना करें। हाथियों को आग और पटाखे से डराने की कोशिश ना करें। हाथी को भगाने की जिम्मेदारी उनकी है और वह भगा देंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT

यह भी पढ़ेः- चुनाव आयोग का फैसला, शिंदे गुट ही असली शिवसेना, जाने कंगना ने ट्वीट कर क्या कहा 

दहशत में ग्रामीण

मौके पर जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। वह देर रात तक खुद ही टीम के साथ गांव में बने रहे। उन्होंने वन विभाग को निर्देश दिया है कि किसी भी तरह से अब ग्रामीणों को हाथियों से कोई नुकसान नहीं होना चाहिए। उन्होंने भी गांव वालों से अपील की है कि वह हाथियों को परेशान ना करें। 28 हाथियों के घुस जाने से गांव वालों में दहशत है।

लातेहार में भी हाथियों का उत्पात

इधर लातेहार जिला के चंदवा थाना क्षेत्र में भी जंगली हाथियों ने उत्पात मचा रखा है। शनिवार की रात गरदाग गांव में एक महिला को हाथियों ने कुचल कर मार डाला। जीपीयएस देवी महिला का नाम था। वहीं एक अन्य महिला को भी हाथी ने गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना के बाद लोगों में भय व्याप्त है।