logo

मोरहाबादी सड़क हादसे पर हाईकोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान

xuv2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
देर रात मोरहाबादी के ऑक्सीजन पार्क के समीप हुए सड़क हादसे पर झारखंड हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है। हाईकोर्ट के न्यायाधीश और झालसा (झारखंड लीगल सर्विस अथॉरिटी) के कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद ने संज्ञान लिया है। उन्होंने डालसा (जिला विधिक सेवा प्राधिकार) को इस दुर्घटना में घायल लोगों का पूरा इलाज कराने का निर्देश दिया है। इसके बाद डालसा के सचिव राकेश रंजन और रांची सिविल कोर्ट के जज कमलेश बेहरा देर रात रिम्स जाकर घायलों से मुलाकात की और रिम्स प्रबंधन को घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। 


दरअसल सोमवार देर शाम मोरहाबादी स्थित एक बार से शराब पीने के बाद दो लोग कार (WB 06Z-1160) पर सवार होकर निकले। चालक के साथ एक अन्य व्यक्ति भी कार में बैठा हुआ था। नशे में धुत चालक कार इतनी तेज गति से चला रहा था कि उसने मान्या पैलेस के पास सबसे पहले एक कार को धक्का मार दिया। इसके बाद चालक कार लेकर भागने लगा भागने के क्रम में आक्सीजन पार्क के पास पैदल जा रहे प्रशाखा पदाधिकारी अरुण कुमार और उनकी पत्नी को टक्कर मार दी। 

दोनों सड़क के दूसरी ओर गिर गये। वहीं कुछ ही दूर पर पैदल और स्कूटी से जा रहे तीन लोगों को भी कार ने ठोकर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर भी गिर गए। इसके बाद चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार को सीधे आक्ससीजन पार्क के समीप चौराहे पर लगे बिजली के खंभे में टक्कर मार दी, जिससे खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। 
 

Tags - Ranchi News Ranchi News Ranchi Latest News Hindi Newsmorhabadi accident morhabadi accident news