logo

रांची में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को कुचला; प्रशाखा पदाधिकारी की मौत

prasaka.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची के मोरहाबादी स्थित ऑक्सीजन पार्क के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को कुचल दिया है। घटना सोमवार की देर शाम की है। इस हादसे में डोरंडा नेपाल हाउस स्थित जल संसाधन विभाग के प्रशाखा पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह की मौत हो गयी। वहीं प्रशाखा पदाधिकारी की पत्नी समेत अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि कि प्रशाखा पदाधिकारी सोमवार शाम अपनी पत्नी के साथ इवनिंग वॉक पर निकले थे। तभी यह हादसा हो गया। जिसमें उनकी मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों में प्रशाखा पदाधिकारी की पत्नी मधु रानी, मोरहाबादी की सरिता देवी, संतोष कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं। 


कैसे हुआ हादसा 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि समोवार शाम एक बार से शराब पीने के बाद दो लोग कार (WB 06Z-1160) पर सवार होकर निकले। तभी नशे में धुत चालक कार इतनी तेज गति से चला रहा था कि उसने मान्या पैलेस के पास सबसे पहले एक कार को धक्का मार दिया। इसके बाद भागने लगा। भागने के क्रम में आक्सीजन पार्क के पास पैदल जा रहे प्रशाखा पदाधिकारी और उनकी पत्नी को टक्कर मार दी। दोनों सड़क के दूसरी ओर गिर गये। वहीं कुछ ही दूर पर पैदल और स्कूटी से जा रहे तीन लोगों को भी कार ने ठोकर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर भी गिर गए। इसके बाद चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कार को सीधे आक्ससीजन पार्क के समीप चौराहे पर लगे बिजली के खंभे में टक्कर मार दी, जिससे खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। 


घटना की सूचना पर लालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने जांच के बाद प्रशाखा पदाधिकारी को मृत घोषित कर दिया। प्रशाखा पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह अपनी पत्नी मधु रानी के साथ प्रतिदिन शाम में इवनिंग वॉक करने के लिए मोरहाबादी जाया करते थे। सोमवार को भी पति पत्नी इवनिंग वॉक कर रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। इस घटना के बाद लालपुर पुलिस कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर लिया है। वहीं चालक के दोस्त को भी हिरासत में लिया गया है। कार के चालक की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इस मामले को लेकर लालपुर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि सभी का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है.

 

Tags - ccident ranchi jharkhand jharkhand latest news car crushed 5 people ranchi latest news jharkhand news