logo

झारखंड के लोगों में हेमंत के जेल जाने का गुस्सा, आधी सीट पर भी जीत दर्ज कर ले BJP तो होगी बड़ी बात- नामधारी

indresingh_namdhari.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चतरा के पूर्व सांसद इंदरसिंह नामधारी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। नामधारी ने कहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में देशभर में बीजेपी के खिलाफ माहौल रहेगा। वहीं झारखंड के 14 लोकसभा सीट में बीजेपी अगर आधी सीट पर भी जीत दर्ज कर लेती है तो पार्टी के लिए ये बड़ी बात होगी। झारखंड विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सोरेन को जेल भेजने से लोगों में बीजेपी के प्रति काफी गुस्सा है, जो लोकसभा चुनाव में परिणाम के रूप में दिखेगा। बीजेपी ने भले ही डैमेज कंट्रोल करने के लिए सीता सोरेन को अपने पाले में कर लिया है, लेकिन इसका कोई असर नहीं दिखेगा।


पीएम मोदी लाख कोशिश कर लें लेकिन नहीं मिलेगी सफलता
नामधारी ने आगे कहा कि झारखंड में बीजेपी को कड़ी टक्कर मिलेगी। विपक्ष इस बार एनडीए से अधिक सीटें जीतने में कामयाब होगा। पीएम मोदी लाख कोशिश कर लें, उन्हें उम्मीद अनुसार हासिल नहीं होगी। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम का वक्त बचा है। ऐसे में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। 


 सत्ता सुख की ओर लोग अधिक लालायित 
इंदर सिंह नामधारी ने जमशेदपुर में कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने झारखंड को काफी लंबा वक्त दिया है। इंडिया गठबंधन इसका पूरे तरीके से सदुपयोग कर रही है।  इंडी गठबंधन काफी गंभीरता से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रहा है। राजनीति का स्तर काफी बदल रहा है। कोई कभी भी आसानी से एक दल को छोड़ कर अपने मन मुताबिक दूसरे दल में चला जा रहा है। इससे साफ दिख रहा है कि नीति- सिद्धांत के बदले लोग सत्ता सुख की ओर अधिक लालायित हो रहे हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsIndersingh Namdhari