logo

गलत किया तो बांधकर ले जाओ, मैं नहीं डरता; BJP के आरोपों पर हेमंत का पलटवार

hemant_soren_on_stage_.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शनिवार ( 25 नवंबर) को आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम के लिए पाकुड़ पहुंचे थे। यहां अपने संबोधन के दौरान सीएम ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ईडी-सीबीआई की कार्रवाई को लेकर विपक्ष पर जमकर बरसे। सीएम ने कहा कि मुझपर झूठे आरोप लगाकर जनता को गुमराह किया जा रहा है। कहते हैं कि हेमंत सोरेन ईडी-सीबीआई से डरता है। अरे भाई! अगर मैने कुछ गलत किया है तो बांधकर ले जाओ, फांसी पर चढ़ा दो,मैं नहीं डरता हूं। तुमलोगों की ये गीदड़भभकी हमारे पूर्वजों की सुनी और अब हम भी सुन रहे हैं। आपको इसका जवाब समय आने पर राज्य सरकार और जनता दोनों देगी। 


विपक्षी दल ने केवल जनता को रुलाया है- सीएम 
सीएम ने आगे कहा कि केंद्र सरकार और पहले की राज्य सरकार ने केवल जनता को रुलाने का काम किया है। विरोधियों ने 20 साल में राज्य का बेड़ागर्ग कर दिया। लोग हाथ में थाली लेकर भात-भात करते मर गये लेकिन उनलोगों ने केवल जनता को लूटा। वहीं जब हमारी सरकार आई तो हमारे साथ कई चुनौतियां थी, फिर भी हम डट कर खड़े रहे। जब उनलोगों ने काम इतनी तेजी से होते देखा तो षड्यंत्र शुरू कर दिया। तरह-तरह के आरोप लगाने लगे। राज्य के विकास में इनका कोई योगदान नहीं है। ये लोग चतुराई से सत्ता पर बैठे हैं।


हमारे साथ सौतेला व्यवहार होता है
सीएम ने आगे कहा कि चुनाव के समय हमने कहा था कि हम सभी जरूरतमंदों को आवास देंगे। इसके लिए हमने केंद्र सरकार से मदद मांगी थी लेकिन वह भी केंद्र ने नहीं दिया। यहां कोई अंबानी-अडानी की सरकार नहीं है। यहां पिछड़ों की सरकार है इसलिए हमारे साथ सौतेला व्यवहार होता है। हमें सेवा कैसे करनी है हम जानते हैं। हमें अधिकार लेना आता है इसलिए हमने कहा था कि हम मुर्गीखाना बनाकर नहीं देंगे। हम एक प्रॉपर घऱ बनाकर देंगे। इसलिए हमने अबुआ आवास योजना को शुरू किया है। यहां काउंटर लगे हैं। आवास के काउंटर में सबसे ज्यादा भीड़ है। मैं पदाधिकारियों से कहना चाहूंगा कि आप एक औऱ का काउंटर बनाईए ताकि ग्रामीणों को असुविधा ना हो।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N