logo

मोटर चलाकर भरते हैं पानी, तो न करें ऐसी लापरवाही, जा सकती है जान, बिहार में दो चचेरे भाइयों की हो गयी मौत

Bihar_news.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
घटना बिहार के बांका जिला की है। एक लापरवाही की वजह से दो चचेरे भाइयों की जान चली गयी। दरअसल, बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र स्थित सुजानीटिकर गांव में खेत में काम करने के दौरान दो चचेरे भाई करंट लगने से अपनी जान गंवा बैठे। 


पुलिस के मुताबिक, सुजानीटिकर गांव निवासी चुन्नीलाल यादव बहियार स्थित अपने खेत पर काम करने जा रहे थे। दूसरी तरफ गांव का ही एक व्यक्ति मोटर के जरिये डकाई नदी से अपने खेत तक पानी ले जा रहा था। मोटर का तार एक जगह नंगा था, जो खेत में फैले पानी के संपर्क में आ चुका था। इससे वहां करंट फैल चुका था। इसी बीच जब अपने खेत जा रहे चुन्नीलाल यादव के कदम खेत में फैले पानी पर पड़े, तो वह करंट की चपेट में आ गये। उनको बिजली का तेज झटका लगा।

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ में शमशाद अंसारी की हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार, पुलिस बोली- इसे ‘मॉब लिंचिंग’ न कहें, इससे गांव और ग्रामीणों की छवि धूमिल होगी


पुलिस के मुताबिक, पास में ही मौजूद चुन्नीलाल यादव के चचेरे भाई रघुनाथ यादव ने जब उनको इस हाल में देखा, तो वह उनको बचाने के लिए दौड़े। रघुनाथ ने सूखे गमछे की मदद से चुन्नीलाल को बचाने की कोशिश की, लेकिन खाली पैर रहने और जमीन गीली होने के कारण रघुनाथ भी करंट की चपेट में आ गये। देखते ही देखते दोनों चचेरे भाइयों की वहीं खेत में ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलने पर दोनों के परिजन खेत पहुंचे और किसी उन्हें वहां से निकाल कर रेफरल अस्पताल ले गये, लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें- युवक का गला रेता, पेट में चाकू मारा और फिर..., झारखंड में यहां हुई ऐसी हत्या

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N