logo

पार्टी में कैमरे की बैट्री खत्म हो गई, युवक ने फोटोग्राफर के मुंह में पिस्तौल डालकर गोली मार दी; मौत

a605.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

बिहार के दरभंगा में फोटोग्राफर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वीडियोग्राफी के दौरान कैमरे की बेट्री खत्म होने के बाद उसका राकेश साहनी नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि राकेश ने विवाद के दौरान पहले तो मृतक सुशील को जमकर पीटा और फिर उसके मुंह में पिस्तौल डालकर गोली मार दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

दरभंगा के मखनाहा गांव की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक घटना दरभंगा जिले के बहेड़ी थानाक्षेत्र अंतर्गत मखनाहा गांव की है। यहां राकेश साहनी के बेटी की बर्थडे पार्टी थी। इसमें वीडियोग्राफी करने के लिए गांव के ही सुशील कुमार को बुलाया गया था। बतौर फीस 500 रुपये देना तय किया गया था। बताया जा रहा है कि वीडियोग्राफी के दौरान कैमरे की बैट्री खत्म हो गई । इस बात पर सुशील की राकेश से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि सुशील बैट्री चार्ज कर दोबारा पार्टी में पहुंचा लेकिन वहां पहले तो राकेश ने सुशील के साथ मारपीट की औऱ फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इससे पपहले गोली गोली लगने से घायल सुशील को राकेश दरभंगा डीएमसीएच हॉस्पिटल गया और वहीं गेट पर छोड़कर फरार हो गया। 

बार-बालाओं के साथ डांस करते हुए हर्ष फायरिंग
मृतक के भाई रविंदर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसका छोटा भाई सुशील साहनी शादी-ब्याह या पार्टी में वीडयो रिकॉर्डिंग का काम करता था। घटना वाले दिन राकेश साहनी के बेटी की शादी थी। सुशील को वहां वीडियोग्राफी के लिए बुलाया गया था जहां बैट्री खत्म होने की बात पर उसका राकेश से विवाद हो गया था। किसी को अंदाजा नहीं था कि छोटी सी बात पर उसकी हत्या कर दी जायेगी। कुछ लोगों का यह भी दावा है कि पार्टी में लोग बार-बालाओं के साथ डांस करते हुए हर्ष फायरिंग कर रहे थे।