logo

जान से खिलवाड़ : धनबाद में छात्राओं के सिर पर गिरा उर्दू स्कूल का छज्जा, गंभीर

chajja.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद में स्कूल का छज्जा गिरने से दो छात्राएं घायल हो गईं। घटना तोपचांची प्रखंड की है। दोनों छात्राओं का इलाज चल रहा है। दोनों सातवीं कक्षा की छात्रा है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भुइयां चितरो स्थित उत्क्रमित उर्दू मध्य विद्यालय में रविवार की दोपहर दो बजे दोमंजिला भवन के बरामदे का जर्जर छज्जा टूट कर गिरने से दो छात्राएं घायल हो गयीं। इनमें से एक की हालत गंभीर है।


एक छात्रा की हालत गंभीर 
घायल छात्रा में सातवीं कक्षा की अमीना खातून तथा सिफत सना हैं। घटना की जानकारी मिलने पर दोनों छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंचे और उन्हें एंबुलेंस से लेकर साहोबहियार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों छात्राओं को धनबाद रेफर कर दिया गया। अमीना की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 


लंच के वक्त हुआ हादसा 
बताया जा रहा है कि स्कूल में लंच हुआ था। इस दौरान कुछ छात्र छात्राएं विद्यालय के परिसर में खेल रहे थे। इस दौरान दो मंजिला भवन के बरामदे का जर्जर छज्जा टूट कर छात्राओं के ऊपर गिरने लगा। इसी दौरान दो बड़ा टुकड़ा दोनों छात्राओं के सर के ऊपर आ गिरा। इस घटना में दोनो लहूलूहान हो गई। घटना में दोनों छात्राओं को गंभीर चोट आई है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\