logo

'इश्क' में नाकाम 16 साल के नाबालिग ने मां-बाप और भाई को खुरपी से काट डाला

ुोग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तरप्रदेश के गाजीपुर कुसम्ही कला गांव में रविवार की रात एक ही परिवार के माता-पिता व बड़े बेटे की नृशंस तरीके से गला काटकर हत्या कर दी गई। संजोग अच्छा रहा कि रात में छोटा बेटा घर से बाहर होने के कारण बच गया। ट्रिपल मर्डर के पीछे छोटे बेटे का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग का कारण बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। 


दरअसल रविवार की रात मुंशी बिंद (45 साल), उनकी पत्नी देवंती बिंद (40 साल) और उनके बेटे रामाशीष बिंद (20 साल) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। परिवार में छोटा बेटा 16 साल का आशीष बिंद बचा था। आशीष ने इस ट्रिपल मर्डर का आरोप उस लड़की के पिता पर लगाया था, जिससे वो कथित तौर पर प्यार करता है, लेकिन पुलिस को आशीष पर शक था क्योंकि वो बार-बार अपना बयान बदल रहा था। 


पुलिस ने बताया कि जब मृतकों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई और मामले की जांच की गई, तो पाया गया कि जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है, उसकी इस मामले में कहीं कोई भूमिका नहीं है। वहीं छोटे बेटे आशीष के प्रेम-प्रसंग का पता चला। पुलिस ने आशीष से कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। आशीष ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता और भाई उसके प्यार का विरोध कर रहे थे और इस वजह से उसने सभी की खुरपी से हत्या कर दी। 

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Latest News Uttar Pradesh Ghazipur Uttar Pradesh Triple Murder Uttar Pradesh Murder News