logo

लड़के के साथ देख भड़का पिता, बेटी को दे दी खौफनाक मौत; गिरिडीह में ऑनर किलिंग!

जोजोमपोमपो्ो्ो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गिरीडीह जिले के भरकट्टा ओपी इलाके में एक पिता ने बेटी की निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है। हत्या में शामिल छात्रा के दादा, पापा और चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बाबत भरकट्टा ओपी प्रभारी सुमंत प्रसाद ने बताया कि तीनों आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव को छिपाने की नीयत से जमीन में दफनाने की बात स्वीकार की है। 20 जनवरी को चारगो जंगल में चरवाहों ने युवती के शव के टुकड़ों को देखा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची तो युवती के सभी अंगो को इकट्ठा कर जांच शुरू कर दी। वारदात करीब 25 दिन पहले हुई थी। 20 जनवरी को चरवाहों ने मानव खोपड़ी, हड्डियां, बाल और कपड़े देखे थे। पुलिस की जांच के बाद यह बात सामने आई कि यह 25 दिनों से लापता छात्रा के शव के अवशेष हैं। 


किसी लड़के से प्रेम करती थी छात्रा
प्रभारी सुमंत प्रसाद ने कहा कि जांच के क्रम में मामला ऑनर किलिंग का लगा। प्रारंभिक जांच में ही युवती के दादा परमानंद राय, पिता दिलीप राय उर्फ पिंटू, चाचा सियाराम राय ने युवती की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। बताया गया कि लड़की किसी लड़के से प्रेम करती थी और वह फोन पर बात भी करती थी। जिससे पूरे परिवारवाले नाराज थे। मना करने के बावजूद लड़की अपने प्रेमी से बातचीत करती थी। इसलिए परिजनों ने लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि लड़की का अफेयर किसके साथ था यह किसी को नहीं पता। लेकिन एक बार लड़की के पिता ने बेटी को उस लड़के का साथ देखा था। 


दादा, पिता और चाचा ने स्वीकार की 
20 जनवरी को चारगो गांव के टीसीबी के पास लोगों ने शव के अवशेष को देखा और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस की मानें तो युवती की हत्या कर उसे छिपाने की नीयत से गाड़ दिया गया था, जिसे जंगली जानवरों ने निकाल दिया था। कर खाने का प्रयास किया होगा। इस मामले को लेकर ओपी प्रभारी सुमंत प्रसाद ने बताया कि हत्या में अन्य लोगों की भी संलिप्तता की बात उजागर हुई है, जिनको गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द ही अन्य आरोपी भी गिरफ्तार होंगे।