logo

पुलिस ने खुद 3 किमी तक शव को कंधे पर ढोया, पहाड़ से नीचे लाने का और कोई रास्ता ना था

ेदवपह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गोड्डा जिला के ललमटिया थाना के बड़ा सुरला पहाड़ पर एक महिला की लाश मिली थी। आशंका है कि महिला कि हत्या कर पहाड़ी क्षेत्र में फेंक दिया गया। जहां किसी भी तरह का वाहन नहीं जा सकता है। वहां लोग सिर्फ पैदल ही जा सकते हैं। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस दलबल के साथ पहुंची। वहां से शव को पहाड़ से नीचे लाने का कोई साधन नहीं था। ऐसे में पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र वर्मा ने खटिया पर शव लेकर खुद पहाड़ से उतर कर नीचे थाना तक लाने का निर्णय लिया। 


स्थानीय लोगों ने भी दिया साथ 
जितेंद्र कुमार वर्मा और एक चौकीदार ने मिलकर उसे कंधे पर टांग कर शव को नीचे लाया। इस दौरान पहाड़ी रास्तों पर तकरीबन तीन किलोमीटर पैदल खटिया पर शव लेकर जितेंद्र वर्मा व चौकीदार को चलते रहे। पहाड़ से शव को लाने के बाद उसे थाना तक वाहन से ले जाया गया, इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  इस कार्य में कुछ स्थानीय लोगों का भी साथ पुलिस को मिला। 


पूरे इलाके में चर्चा 
इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और लोगों ने जिला पुलिस के इस मानवीय कार्य की सराहना भी की है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही पूरे मामले पर से पर्दा उठाते हुए दोषी की गिरफ्तारी का पुलिस ने दावा किया है।