logo

Ranchi : लड़कियों को हथियार दिखाकर दोस्ती का बनाया जा रहा दबाव, सांसद आदित्य साहू कल जाएंगे स्कूल

ormanjhi.jpg

रांचीः 

ओरमांझी में प्रोजेक्ट प्लस-2 उच्च विद्यालय से खबर आ रही है कि यहां कुछ लड़के लड़कियों पर जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि लड़के उन लड़कियों को धमकी भी दे रहे हैं कि अगर दोस्ती नहीं की तो उठा लेंगे। यह मामला अब तुल पकड़ रहा है। राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने कहा है कि वह कल यानि सोमवार को स्कूल जायेंगे और पूरे मामले को समझेंगे।


अंजाम भुगतने की धमकी 
सांसद ने रांची के ssp कौशल किशोर और स्थानीय थानेदार से फोन पर बातचीत भी की है। दरअसल दूसरे समुदाय के एक लड़के ने बीते दिनों हथियार लहराते 9 क्लास की एक लड़की को धमकी दी है कि उससे दोस्ती करो। नहीं तो उठा लेंगे। स्कूल के शिक्षकों और कुछ छात्रों नेजब इसका विरोध किया, तो उन्हें भी मनचलों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी।


ओरमांझी थाने में शिकायत दर्ज 
छात्राओं ने अपने अभिभावकों और शिक्षकों को घटना की जानकारी दी है। ओरमांझी थाने को भी मामले से अवगत करा दिया गया है। कल अभिभावकों और शिक्षकों की बैठक भी हुई। घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश भी है. आक्रोशित ग्रामीणों ने मायापुर चंदरा के रहनेवाले फिरदौर अंसारी, सुहैल अंसारी, मुजम्मिल अंसारी के खिलाफ ओरमांझी थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है।