logo

बहू–बेटे ने चाकू से मां का गला रेत दिया, पत्थर से कूचा सिर; जमीन की खातिर किया कत्ल

crime29.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पाकुड़ में एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी है। घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र के मुर्गाडांगा गांव की है। पुलिस ने हत्या के इस मामले में हत्या के आरोपी होपन उर्फ सिमन टुडू और उसकी पत्नी सोलगी सोरेन को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों के मुताबिक गुरुवार की देर शाम होपन उर्फ सिमन टुडू और उसकी पत्नी सोलगी सोरेन के साथ रानी हेम्ब्रम का किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि होपन ने अपनी पत्नी सोलगी के साथ मिलकर अपनी मां रानी हेम्ब्रम के गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। यही नहीं रानी हेम्ब्रम पर पत्थर से भी हमला किया गया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही रानी की मौत हो गयी।

मामले की जानकारी मिलते ही हिरणपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाई। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में यह पता चल पाया है कि होपन शराब के नशे में अपने घर पहुंचा था और किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ जिसके बाद उसने मारपीट की और अपनी मां की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। फिलहाल प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी की जा रही है, साथ ही आसपास के ग्रामीणों सहित मृतका के रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। 
 

Tags - Pakur news Pakur news Pakur latest news Pakur Jharkhand