logo

शराब में मिला जहर पीने से शख्स की मौत, पत्नी-बेटी ही निकली कातिल

A361.JPEG

पलामू:

झारखंड के पलामू जिले में पत्नी द्वारा पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मृतक की पहचान सुरेंद्र साव के रूप में की गई है। हैरानी वाली बात यह भी है कि पत्नी ने अपने पति की हत्या करने में बेटी की मदद ली। पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी चिंता देवी और बेटी पूजा कुमारी को हिरासत में लिया। पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

तहरसी थाना के भालोगाडी गांव की घटना
पत्नी द्वारा पति की हत्या का यह पूरा मामला पलामू के तहरसी थानाक्षेत्र अंतर्गत भालोगाडी गांव का है। घटना की जानकारी देते हुए तहरसी थाना प्रभारी जयप्रकाश पासवान और लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी ने बताया कि मृतक सुरेंद्र साव की पत्नी और बेटी ने हत्या किए जाने की बात कबूल की है। हत्यारोपियों ने बताया कि वे सुरेंद्र साव के शराब पीने और मारपीट किए जाने से तंग आ चुकी थीं। घटना वाले दिन मां-बेटी ने उसकी शराब में जहर पिला दिया जिसे पीकर सुरेंद्र की मौत हो गई। 

हत्यारोपी पत्नी और बेटी ने कबूला जुर्म
पुलिस को दिए बयान में हत्यारोपी पत्नी और बेटी ने बताया कि जब सुरेंद्र की मौत हो गई तो उन्होंने उसकी लाश को घर में ही जलावन की लकड़ी के बीच छुपा दिया। बाद में घर से करीब 400 मीटर दूर कुएं में डाल आई। बाद में पुलिस ने शव बरामद किया तो पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। लेकिन परिस्थितिजन्य साक्ष्यों में पुलिस का शक किसी करीब पर ही हत्या करने का संदेह हुआ।