logo

छिप-छिपाकर गांव में मिल रहा था प्रेमी जोड़ा, ग्रामीणों ने पंचायत में करा दी शादी

premi13.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पलामू के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के रुदीडीह में एक प्रेमी युगल को गांव वालों ने पकड़ लिया। दोनों छिप-छिपकर मिल रहे थे इसी दौरान गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद पंचायत बिठाई गई। पंचायत में सबके सामने प्रेमी जोड़े ने साथ रहने की गुहार लगाई, जिसके बाद ग्रामीणों दोनों की शादी करा दी। शादी की सूचना पुलिस को भी दी गई। जानकारी के मुताबिक पलामू के पड़वा के एक युवक का रुदीडीह की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों छिप-छिपाकर मिलते थे। होली से पहले युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव आया था। गांव से कुछ ही दूरी पर दोनों मिल रहे थे। तभी वहां गांव वाले पहुंच गये और उनको देख लिया। इसके बाद पंचायत बैठाकर दोनों को सबके सामने लाया गया। 


गांव वाले शादी में शामिल हुए 
ग्रामीणों ने दोनों को पहचान लिया था। दोनों से पूछताछ करने के बाद ग्रामीणों ने लड़की के परिवार वाले तक भी इस बात की सूचना पहुंचाई। बाद में गांव के प्रतिनिधियों के नेतृत्व में पंचायत बैठाई गई। जहां प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खायी। दोनों का प्यार ददेखकर पंचायत ने उनकी शादी करा दी। शादी में बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। 


दोनों बालिग हैं
पुलिस ने मामले को लेकर कहा है कि दोनों बालिग हैं। पंचायत के जनप्रतिनिधियों के सामने दोनों की शादी कराई गई है। मामले की जांच हो रही है।