logo

रांची में श्रमिकों से मिलीं कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय, मेनिफेस्टो का वादा बताया

a260.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, रांची:


रांची लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की कांग्रेसी प्रत्याशी यशस्विनी सहाय सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान श्रमिकों से भी मिलीं और कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में श्रमिकों के लिए किए गए वादे की जानकारी देते हुए बताया कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो श्रमिकों के लिए 25 लाख रुपए तक की हेल्थ केयर योजना शुरू की जाएगी। जिसके तहत श्रमिकों का इलाज मुफ्त होगा।

विभिन्न मुहल्लों में चलाया जनसंपर्क अभियान
यशस्विनी सहाय सोमवार को रांची लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों में लोगों से मिलकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही थीं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए भी दुर्घटना और जीवन बीमा योजना शुरू की जाएगी, ताकि उनका और उनके परिवार का भविष्य सुरक्षित हो सके। 

रांची के इन इलाकों में घूमीं यशस्विनी सहाय
जनसंपर्क अभियान के दौरान यशस्विनी सहाय सोमवार को  मोरहाबादी के टैगोर हिल व कुसुम विहार, जगन्नाथपुर में मौसी बाड़ी, कुटे, इंदिरा नगर कुष्ठ आश्रम, कांके के इचापीड़ी, पिठोरिया, सुकुरहूटू, हाई कोर्ट परिसर, कटहल मोड, तिलता, कांठीटाड़, बरगवा, अखरा मैदान करमटोली, न्यू एरिया मोरहाबादी, सरना अखरा पहाड़ी टोला, चूना भट्टा और खादगढ़ा आदि क्षेत्रों में लोगों से मिलीं और कांग्रेस के पक्ष में वोट कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।

Tags - Yashaswini SahayCongressRanchiLok Sabha Chunav 2024Jharkhand News