logo

महिला के गले में खुजली पाउडर डाला और 1 लाख ले उड़े उचक्के

लोसकदस2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
नामकोम थाना क्षेत्र के सदाबहार चौक से एक अजीबोगरीब लूटपाट का मामला सामने आया है। यहां एक महिला से लूटपाट करने के लिए चोर-उचक्कों ने नया हथकंडा अपनाया है। बाइक सवार दो लुटेरों ने पहले तो महिला के गले पर खुजली वाला पाउडर डाला। इसके बाद एक लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना गुरुवार दोपहर की है। पीड़िता का नाम पुष्पा कच्छप है। जो हटिया ओबरिया गांव की रहने वाली है। 


सब्जी खरीदने गई थी महिला 
पीड़िता ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ स्कूटी से स्टेट बैंक नामकुम में पैसा निकालने लगभग दो बजे गई थी। एक लाख रुपये निकालकर वह बैग में रखकर नामकुम सब्जी बाजार में खरीदारी कर लगभग एक घंटे बाद अपने घर जा रही थी। इसके बाद उसके गले में तेजी से खुजली होने लगी और पीछे से आ रहे बाइक सवार ने कहा कि आपके गले पर पिल्लू चल रहा है। इस पर पुष्पा अपने बेटे को स्कूटी रोककर पिल्लू हटाने को कहा। 


स्कूटी से उतरकर गला खुजलाने लगी 
बेटे ने स्कूटी रोकी और पुष्पा उतरकर गला खुजलाने लगी। उसी दौरान स्कूटी पर रखा बैग दोनों बाइक सवार उचक्के लेकर फरार हो गए। पुष्पा उनके पीछे भागी, लेकिन बाइक सवार तेजी से नामकुम बाजार की ओर भाग निकले। इसके बाद पुष्पा रोने लगी तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे संभाला।