logo

फूफा ने 5 वर्षीय भतीजी को तलवार से काटकर मार डाला, सास पर भी हमला

ेदलोपोूह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची जिले के सोनाहातू थात्राक्षेत्र से एक बड़ी खबर आई है। यहां एक शख्स ने पहले तो अपनी सास पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला किया। इसके बाद उसने पांच साल की बच्ची पर भी तलवार से हमला कर मार डाला। आरोपी का नाम दिगंबर सिंह मुंडा है। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह अपने सुसराल पहुंचा था पत्नी को लेने। उसे घर में पत्नी नहीं मिली तो वह गांव में ही चल रहे रामायण पाठ में तलवार लेकर पहुंच गया। इसके बाद अपनी सास पर तलवार से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, वहीं आरोपी की पांच साल की भतीजी की मौत हो गई। मृत बच्ची शेफाली के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 


कई लोग हुए घायल 
इतना ही नहीं सास के अलावा आरोपी ने साल की पत्नी सोमवारी देवी, पुसुमनी देवी और ग्रामीण कार्तिक मुंडा पर भी हमला किया। जिससे कई लोग घायल हो गये हैं। गुस्साये ग्रामीणों ने दिगंबर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि आरोपी दिगंबर सिंह मुंडा तमाड़ थाना क्षेत्र के अगरा गांव का रहनेवाला है। 


अचानक हुए हमले से घबरा गये लोग :
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सोनाहातू थाना क्षेत्र के बांकु गांव में तीन दिवसीय रामायण पाठ का आयोजन किया गया था। बुधवार को रामायम का दूसरा दिन था। तभी अचानक एक व्यक्ति भीड़ को चीरते हुए आया और तलवार से सांस पर वार करने लगा। लेकिन वह बच गई। वहीं पांच वर्षीय शेफाली की मौत हो गयी। इसके बाद भी वह युवक हमला करता रहा जिसमें तीन लोग घायल हो गये। किसी तरह से कुछ युवकों ने दिगंबर को पकड़कर बांध दिया। 

Tags - ranchi ki khabar ranchi latest news ranchi crime news jahrkhand news jharkhand latest news