logo

प्रेमिका से रात में ग्रामीणों ने जबरन कराई शादी, सुबह पेड़ पर फंदे से लटका मिला प्रेमी; बवाल

ेगल्ही3.jpg

द फॉलअप डेस्कः
रांची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के राढूजरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। दरअसल यहां एक कपल की शादी जुलाई में होने वाली थी लेकिन मंगलवार की रात प्रेमी से जबरन प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरवा दिया गया। इसके अगले ही दिन प्रेमी की लाश फंदे से झूलती हुई मिली। दरअसल, युवक की शादी ग्रामीणों की मौजूदगी में मंगलवार की रात उसकी ही प्रेमिका से कराई गई थी। और बुधवार की सुबह उसके घर के पास ही लाश फंदे से लटकी मिली। 


प्रेमिका से शादी करा दी गई 
युवक की पहचान परमेश्वर महतो उर्फ दिवेश कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका के घरवालों ने युवक की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया। इस मामले में मृतक के भाई ने लड़की के पिता, भाई और उसके जीजा पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

प्रेमिका किसी और से भी बातचीत करती थी

प्रेमिका के परिवार के बीच दोनों की शादी को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों का छेका भी हो चुका था और 13 जुलाई को शादी के लिए कार्ड भी छप चुके थे। दिवेश के परिजनों का कहना था कि लड़की किसी दूसरे युवक से भी बातचीत करती थी, इसलिए वे लोग शादी से सहमत नहीं थे। मामले की जानकारी मिलते ही टाटीसिलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात प्रेमिका के घर कोयनारटोली में ही दिवेश और उसके परिजनों को बुलाया गया था। वहीं पर उसकी प्रेमिका की मांग में उससे जबरन सिंदूर डलवा दिया गया। इससे नाराज परिजन दिवेश को वहीं छोड़ लौट गए थे। पर सुबह उसकी लाश मिली। टाटीसिलवे पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Update Ranchi Namkom News