logo

Ranchi : दूसरी शादी करने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

shav13.jpg

रांचीः 

पंडरा ओपी (Pandara OP) क्षेत्र में एक शख्स पर उसकी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है। मृतका की बहन ने अपने बहनोई के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आरोपी का नाम प्रदीप दास है। बताया जा रहा है कि प्रदीप दास ने अपनी पत्नी जाह्ववी उर्फ छोटू का गला दबाकर उसकी हत्या की है और फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


दोनों के बीच मारपीट होती थी
महिला की बहन सोनी ने बताया प्रदीप और जाह्ववी 3 साल से लिव इन में रह रहे थे। दोनों ने  एक साल पहले शादी की और दोनों से एक बच्चा भी हुआ लेकिन 4 माह पहले बीमारी की वजह से बच्चे की मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों के बीच काफी मारपीट होती थी। जाह्नवी ने एक बार अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत भी की थी। 

 

दूसरी शादी करना चाहता था
आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया  है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि बोकारो की एक लड़की से 15 दिन पहले कोर्ट मैरेज किया था। यह बात उसकी पत्नी को पता चल गई थी। जाह्ववी इस वजह से झगड़ा कर रही थी। जिससे वह परेशान हो गया था। इसलिए उसने जाह्ववी की हत्या करने की योजना बनाई। गुरुवार रात 11 बजे जाह्नवी के पास पहुंचा और साथ खाना खाया। इसके बाद घटना उसका गला दबाकर हत्या कर दी। प्रदीप दास जमीन कारोबारी है।