logo

इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की मुलाकात, गायछंद मोड़ फ्लाईओवर के लिए किया धन्यावाद

सहतोो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज मुख्यमंत्री चम्पई सोरेन से मिले और उन्हें जामताड़ा के गायछन्द मोड़ से जामताड़ा कोर्ट रोड के बीच फ्लाईओवर की मंजूरी मिलने पर धन्यवाद किया। मौके पर विधायक ने कहा कि फ्लाईओवर बनने का रास्ता अब साफ हो गया और बहुत जल्द जामताड़ा वासियों कों मैं एक और बहुत बड़ी सौगात देने जा रहा हूं। मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही मैंने बीरबिंदिया पुल का विधिवत उद्घाटन किया किया है और बहुत जल्द यह पुल बनकर तैयार हो जाएगा। इस पुल के बन जाने से भारी वाहनों का आवागमन बढ़ेगा और गायछंद के पास रास्ता संकीर्ण है और भारी आबादी वाला क्षेत्र है जिससे भारी जाम लगेगा। साथ ही साथ विधि व्यवस्था की समस्या भी उत्पन्न होगी। मैंने आने वाली समस्या को पहले ही भाप लिया और इसी कारण मैंने पिछले विधानसभा सत्र के दौरान इस फ्लाईओवर की मांग विधानसभा में उठाया था जिस पर सदन ने मुझे इस फ्लाईओवर निर्माण को लेकर आश्वस्त किया था।


आगे विधायक इरफान अंसारी ने बताया कि आज इस फ्लाईओवर के मंजूरी मिलने से मैं काफी खुश हूं क्योंकि इस फ्लाईओवर की महत्व को मैं बखूबी समझता हूं। इस पथ में पड़ने वाला बीरबिंदिया पुल और इस फ्लाईओवर निर्माण से पूरा क्षेत्र जगमगा उठेगा और विकास का एक नया अध्याय शुरू होगा। विकास मेरी प्राथमिकता है जिससे मैं कभी भी समझौता नहीं कर सकता। आचार संहिता लगने के कारण कई योजनाएं रुक गई थी परंतु एक बार फिर से विकास की रफ्तार तेजी से बढ़ेगी। आगे कहीं और घोषणा में बहुत जल्द करने जा रहा हूं। 


इरफान अंसारी ने कहा कि मैंने पूरा जामताड़ा विधानसभा को विकास के मामले में एक ऊंचे मुकाम पर स्थापित किया है जिसकी चर्चा पूरे झारखंड में है। यहां की जनता ने जिस भरोसे और उम्मीद से मुझे अपना जनप्रतिनिधि चुना उसी पर लगातार मैं खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं। अभी लोकसभा चुनाव के परिणाम में जनता ने जो अपना प्यार स्नेह एवं जन समर्थन मुझे दिया इसके लिए मैं समस्त जामताड़ा वासियों को आभार प्रकट करता हूं।

Tags - Irfan Ansari Champai Soren Irfan Ansari met CM Champai Jamtara MLA Gaichhand Mod Flyover