logo

हंगामा करने वाले BJP विधायक निलंबित हों, इरफान की स्पीकर से अपील

irfu2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पांच दिनों तक चलने वाले शीतकालीन सत्र के पहले दिन भाजपा विधायकों के हंगामा करने पर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने कहा की सत्र का दूसरे दिन को लेकर मैं भाजपा विधायकों को कहना चाहता हूं कि सदन की गरिमा को बनाए रखें और सदन को सुचारू रूप से चलने दें। जनता बड़े ही उम्मीद और विश्वास के साथ हमें सदन भेजने का काम करती है लेकिन भाजपा वाले को आम जनता के सवालों से कोई लेना-देना नहीं। 


कार्यवाही में बाधा डालते हैं भाजपा विधायक 
इरफान अंसारी ने कहा कि भाजपा वाले कभी भी सदन को नहीं चलने देना चाहते हैं। जानबूझकर कार्यवाही में बाधा डालने का काम करते हैं। मैं स्पीकर महोदय से आग्रह करूंगा कि जिस प्रकार लोक सभा स्पीकर ने हंगामा करने के आरोप में कांग्रेस सदस्यों को निलंबित किया ठीक उसी प्रकार झारखंड विधानसभा की कार्यवाही में अगर बीजेपी वाले हंगामा करते हैं तो उन्हें भी निलंबित कर दिया जाए।


बीजेपी वालों को मुंहतोड़ जवाब दूंगा
आगे विधायक ने कहा कि मैं भाजपा विधायकों का स्वागत करूंगा अगर वे जनहित के मुद्दों को पटल पर रखेंगे और वाद विवाद में भाग लेंगे। सिर्फ चार दिन का ही सत्र है तो इसे अच्छे ढंग से चलने देना चाहिए। लेकिन अगर उनका रवैया नकारात्मक रहा तो मैं इसे कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा और बीजेपी वालों को मुंहतोड़ जवाब दूंगा।