logo

उधार के पैसों से प्रशांत की गर्लफ्रेंड ने नए आशिक के लिए होटल खोला, पैसे वापस मांगने पर कत्ल

prashant3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जमशेदपुर के रहने वाले दिव्यांग बैडमिंटन खिलाड़ी प्रशांत की हजारीबाग मे हत्या कर दी गई। ये हत्या किसी दूसरे ने नहीं प्रशांत की प्रेमिका ने अपने नये प्रेमी के साथ मिलकर की है। इस मामले पर जमशेदपुर एसएसपी कौशल किशोर ने एक प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। एसएसपी ने कहा कि प्रेमिका काजल सुमन ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है। प्रशांत और काजल के बीच रुपए की लेनदेन होती रहती थी। खिलाड़ी प्रशांत से लगभग 20 लाख रुपए प्रेमिका काजल ने लिया था, रुपए से हजारीबाग में एक रेस्टोरेंट खोला गया था। जब प्रशांत प्रेमिका से रुपए की मांग करने लगा तो विवाद शुरू हो गया, इसके बाद प्रेमिका कार से जमशेदपुर आई, और प्रशांत को हजारीबाग लेकर गई। जहां काजल ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर प्रशांत की हत्या कर दी, और उसके शव को बोरे में डालकर डैम के पास फेंक दिया। 


कलाई घड़ी भी बरामद की गई
काजल प्यार का झांसा देकर प्रशांत का इस्तेमाल कर रही थी। वह उससे पैसे ऐंठती थी और उसी के पैसों से उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक होटल भी खोल लिया था। प्रशांत उसके प्यार के झांसे में फंसकर और लोगों से पैसे उधार लेकर उसे देता रहा। पुलिस ने आरोपी रौनक के पास से प्रशांत की कलाई घड़ी और घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की है। एसएसपी कौशल किशोर ने बताया कि 2019 में फेसबुक से काजल से प्रशांत की दोस्ती हुई। सेलिब्रिटी के साथ प्रशांत का फोटो देखकर काजल ने उसका इस्तेमाल करना शुरू किया। इसके बाद लोगों से उधार में रुपये लेकर प्रशांत काजल को देता रहा। काजल उन रुपयों को अपने आशिक रौनक पर खर्च करती रही।


उधार पैसे मांगने लगा था प्रशांत 
प्रशांत ने जिससे रुपये लिए थे, उनमें कुछ को उसने काजल का भी नंबर दे दिया था। अपने उधार पैसों के लिए लोगों ने काजल के साथ प्रशांत को भी कॉल करना शुरू कर दिया। जब तकादे का दबाव बढ़ने लगा तो प्रशांत ने काजल पर पैसे वापस करने का दबाव बनाया।  इसके बाद 11 मार्च को वह जमशेदपुर आई और सोनारी से प्रशांत को हजारीबाग ले गई। यहां दोनों रौनक के खटाल में गए। वहां प्रशांत के साथ बहस हो गई, जिसके बाद प्रशांत की गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को बोरे में बंद कर छड़वा डैम में जाकर फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Tags - Jamshedpur badminton playerbadminton player Prashant's girlfriendDisabled international badminton playerPrashant's girlfriend kajalmurder prashan sinha