logo

चचेरे साले की हत्या करना चाहता था, हो रही थी प्लानिंग; पुलिस ने हथियार सहित धर लिया

jamshedpurcrime1.jpg


द फॉलोअप डेस्क, जमशेदपुर: 
चचेरे साले की हत्या का षड्यंत्र रच रहे शातिर अपराधी सहित उसके 2 साथियों को जमशेदपुर पुलिस ने हथियार के साथ रंगेहाथ पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपियों में से रवि उपाध्याय नाम का युवक अपने चचेरे साले को मारना चाहता था। वह अपने अन्य 2 साथियों के साथ चचेरे साले को जान से मारने की प्लानिंग कर रहा था। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

हथियार सहित धराए आरोपी
गिरफ्तार आरोपियों में बर्मामाइस थानाक्षेत्र के रघुवर नगर निवासी जितेश कुमार, परसुडीह गदड़ा निवासी रवि उपाध्याय और बिष्टुपुर के शिवपुरी कॉलोनी निवासी राहुल साहू शामिल है। पुलिस को आरोपियों के पास से 4 लोडेड पिस्टल, 7 मैग्जीन, 42 जिंदा कारतूस और 1 चोरी की बाइक मिली है। 

पहले से हत्यारोपी है रवि उपाध्याय
जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल ने जानकारी दी है कि कि सभी अपराधी बंद पड़े क्वार्टर में जमा हुए थे। एसएसपी ने बताया कि रवि उपाध्याय अपने चचेरे साले की हत्या की योजना बना रहा था। रवि गोविंदपुर में हुए अश्विनी हत्याकांड में भी फरार चल रहा था। इसके अलावा जितेश हत्या के मामले में सजायाफ्ता है। फिलहाल वह हाईकोर्ट से  बेल पर बाहर है। एसएसपी ने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से एक साथ कई मामलों का भी खुलासा हुआ है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N