logo

झारखंड में शराब दुकानों को लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, सरगना सहित 8 धराये

a7116.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, जमशेदपुर: 

जमशेदपुर पुलिस ने शहर और आस-पास के क्षेत्रों के शराब दुकानों में हो रही चोरी और लूट की घटनाओं में शामिल गैंग का खुलासा किया  है। पुलिस ने इस मामले में अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए सरगना समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में  जुगसलाई गौरीशंकर रोड निवासी मो राजू उर्फ विजय मुंडा, सिदगोड़ा बागुनहातू निवासी दिलीप कालिंदी, जुगसलाई निवासी मो. अफजल, बारीडीह निवासी अंकित करण, गम्हरिया निवासी लालटू गोराई, खिरोद गोराई, साकची निवासी राजा सिंह उर्फ कोदु सरकार उर्फ कद्दू और गोलमुरी निवासी साबा सिंह उर्फ लड्डू सिंह शामिल है। 

पुलिस ने हथियार सहित कई सामान बरामद किया
पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, घटना में इस्तेमाल की गई 4 कार, 55 पेटी शराब, आठ मोबाइल फोन और ताला तोड़ने के लिए इस्तेमाल करने वाला औजार बरामद किया है। 

पुलिस ने अपराधियों के लिए ऐसे बिछाया जाल
गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी से एक साथ 20 मामलों का उद्भेदन हुआ है। उन्होंने बताया कि शहर की शराब दुकानों में हो रही चोरी के उद्भेदन के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था। मंगलवार को सूचना मिली कि एक कार में कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस ने गालूडीह के सालबनी मोड़ के पास जांच अभियान चलाया गया। मौके पर पुलिस ने अफजल, मो राजू, दिलीप और अंकित को पकड़ लिया जबकि अन्य अपराधी मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

Tags - JamshedpurJamshedpur PoliceLootCrimeCrime News