logo

सावधान! यह G20 नहीं है, G5 बनाकर किसे चुनौती दे रहे इरफान अंसारी; क्या करने वाले हैं

a23.jpeg

जामताड़ा:

अपने अजीबो-गरीब और विवादास्पद बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले झारखंड कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने अब जी-20 के जवाब में जी-5 का गठन कर लिया है। इरफान अंसारी ने साथ ही भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने की बात कही है। दरअसल, जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अपने 4 साथी विधायकों के साथ झारखंड के सभी जिलों का दौरा करने का फैसला किया है। दावा है कि वह, बीजेपी को बेनकाब करेंगे। सभी जिलों का दौरा करेंगे 4 कांग्रेसी विधायक
अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) पर जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने कोलेबिरा विधायक नमन बिक्सल कोंगाडी, खिजरी विधायक राजेश कच्छप और बरही विधायक राजेश कच्छप के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "सावधान भाजपा वालों..यह G20 नहीं बल्कि G5 है। मणिपुर और मध्य प्रदेश में आदिवासियों के साथ बीजेपी वालों ने जो बर्बरता पूर्ण काम किया है उसी का बदला लेने हम G5 सभी जिलों का दौरा करेंगे और भाजपा का असली चेहरा लोगों के सामने लाने का काम करेंगे।" 

विवादास्पद बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं
गौरतलब है कि अगले महीने जी20 की बैठक दिल्ली के प्रगति मैदान में होने वाली है। इसके लिए केंद्र सरकार द्वारा तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इरफान अंसारी ने इसी बैठक को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। देखना दिलचस्प होगा कि उनके मुख्य प्रतिद्वंदी और भवनाथपुर से बीजेपी विधायक भानुप्रताप शाही इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। गौरतलब है कि इरफान अंसारी कभी कंगना के गालों पर टिप्पणी कर तो कभी महागामा को मिनी पाकिस्तान बताकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हालिया मानसून सत्र के दौरान इरफान अंसारी ने राहुल गांधी को स्वर्गीय कह दिया था।